top of page
Writer's pictureerpPROsoft

यूनिक बारकोड बिलिंग मोड़ फुल डेमो | Barcode Billing Retail Shop Software FREE Download

इस वीडियो डेमो में कंप्यूटर, कार, मोबाइल जैसे यूनिक बारकोड प्रोडक्ट्स को ऐड करने के तरीके के बारे में देखेंगे। स्टॉक मेंटेन बनाए रखने के लिए आपको पर्चेस एंट्री ऐड करनी होगी।



यूनिक प्रोडक्ट लिस्ट टैब चुनें और प्रोडक्ट का नाम खोजें या फिर इन्वेंट्री से सेव सभी जानकारी लोड करने के लिए उस प्रोडक्ट के कॉमन बारकोड को स्कैन करें। एक बार एंट्री जुड़ जाने के बाद, स्कैन आईडी कॉलम में यूनिक बारकोड आईडी दर्ज या स्कैन करें और सेव करें।


आम तौर पर फ्रिज, मोबाइल, टीवी, कार, बाइक या आभूषण जैसी महंगी वस्तुओं के स्टॉक को ट्रैक करने के लिए यूनिक बारकोड मोड़ यूज किया जाता है। आप इन प्रोडक्ट्स के लिए अपना खुद का बारकोड भी बना और प्रिंट कर रेकॉर्ड मेंटेन रख सकते है।


आप डिस्काउंट,एक्स्ट्रा शुल्क, टैक्स को अब या बिल बनाते समयभी संपादित कर सकते हैं।


सेल्स इनवॉइस बनाएं, ग्राहक का नाम दर्ज करें। यदि ग्राहक नया है तो खाता आटोमेटिक रूप से बनाया जाएगा। यूनिक प्रोडक्ट लिस्ट टैब चुनें.


सर्च यूनिक आईडी बॉक्स में आप सभी यूनिक बारकोड प्रोडक्ट देखेंगे जिन्हें हमने जोड़ा है और अभी तक बेचा नहीं है। बेचते समय इस बॉक्स में बारकोड को स्कैन करें और विवरण देखनेके लिए शो पर क्लिक करें या सीधे ऐड बटन पर क्लिक करें।

इनवॉइस बनाने के लिए प्रिंट पर क्लिक करें।


प्रिंट सेटिंग में आप इनवॉइस लेआउट बदल सकते हैं, इनवॉइस से संबंधित और भी एडवांस सेटिंग मौजूद। सेटिंग्स सेव करे ।


आप बारकोड या प्रोडक्ट से संबंधित किसी भी जानकारी को इनवॉइस में प्रिंट कर सकते हैं जैसे वारंटी, सेवा संबंधी जानकारी।


इन्वेंटरी लिस्टिंग विंडो में सभी यूनिक बारकोड एंट्रीयां आसानी से मिल जाएंगी। धन्यवाद।


2 views0 comments

Comentarios


bottom of page